Rajasthan Crime News: करवा चौथ के दिन एक ओर जहां पत्नियां अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं. उनकी लंबी आयु की कामना करती हैं, तो वहीं बीकानेर से एक ऐसा वाक्या सामने आया, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, बीकानेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पत्नी अपनी बेटी के साथ मिलकर बड़ी बेरहमी से लोहे की रॉड से अपने पति पिटाई करती दिख रही है. इस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पारिवारिक विवाद के चलते गुस्साई पत्नी ने की पिटाई
जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो बीकानेर जिले के इंद्रा कॉलोनी का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते गुस्साई पत्नी ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर लोहे की रॉड से पति की जबरदस्त पिटाई कर दी. इस दौरान पति को बचने का मौका तक नहीं मिला. पीड़ित पति जमीन पर गिरा पड़ा रहा और पत्नी अपनी बेटी के साथ मिलकर बेरहमी से उसकी करती रही.



बताया जा रहा है कि इस हमले में पति को कई चोटें आई हैं और पीबीएम के ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पीड़ित पति ने जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर पूरी घटना की जानकारी दी और न्याय दिलाने की मांग की. पीड़ित पति का कहना है कि पत्नी और उसकी दोनों बेटियों ने मिलकर उसको इतना मारा कि वो बेहोश हो गया. वहीं, उसे शरीर में कई गंभीर चोटें भी आई हैं.



ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान की हवाओं ने बदला रूख, सुबह-शाम हो रहा ठंड का एहसास 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!