Khajuwala: भारत पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल द्वारा सर्च ऑपरेशन चला कर छानबीन की जा रही हैं.तीन दिन पहले ही खाजूवाला की संग्रामपुर चौकी के पास से दो किलो हेरोइन बरामद की थी. जिसके बाद बॉडर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीएसएफ डीआईजी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में नए साल के आगमन और कड़कड़ाती ठंड के बीच भारत और पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सरहद पार से हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने की कवायद को लेकर बीएसएफ की ओर से विशेष सर्च अभियान शुरू किया गया है. 


पाकिस्तान और असामाजिक तत्व के नापाक मंसूबों को विफल करने के लिए यह अभियान चलाया गया और आमजन को जागरूक भी किया जा रहा है. सीमावर्ती इलाकों में सीमा सुरक्षा बल द्वारा एंटी ड्रोन एक्सरसाइज एवं सर्च करते हुए पूरे इलाके की छानबीन की जा रही है. 


पाकिस्तान द्वारा भारत की सीमा में ड्रोन के माध्यम से हथियार और नशीले पदार्थ आदि भेजने कि लगातार कोशिश की जा रही है.


पाकिस्तान के इन्ही मंसूबों को विफल करने के लिए सीमा सुरक्षा बल ने सीमा के नजदीक रहने वाले ग्रामीणों को सदैव सजग रहने का आग्रह किया है.


इस अभियान के दौरान सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने आमजन से आग्रह किया कि यदि उन्हें बॉर्डर एरिया में कोई भी हरकत दिखाई देती है तो तुरन्त सीमा चौकियों को सूचित करे .


Reporter- Tribhuvan Ranga


खबरें और भी हैं......


Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न


राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड


जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद


घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह