Bikaner News: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी आज बीकानेर के दौरे पर रहे. जहाँ चतुर्वेदी ने आज बीकानेर के भी संभाग मुख्यालय में बीजेपी की समीक्षा बैठक लेते हुए प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान 2024 को लेकर बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के प्रदेश संयोजक अरुण चतुर्वेदी का मीडिया से बात करते हुआ कहा कि राजस्थान में 52 हजार बूथ हैं. अब तक 54 लाख से अधिक सदस्य बनाए जा चुके हैं. अब ऑफ लाइन सदस्य बनाने भी शुरू कर दिए हैं. भाजपा के गांधी नगर स्थित संभाग कार्यालय में सदस्यता अभियान की समीक्षा करने आए अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि अभियान की तारीख 15 नवम्बर तक हम लक्ष्य से अधिक सदस्य बनाने में पूरी तरह कामयाब हो जाएंगे.


ऑफ लाइन सदस्य बनाने के बारे में उन्होंने बताया कि सभी लोगों के पास एन्ड्रायड फोन नहीं है. कई दूरस्थ इलाकों में इंटरनेट, ओटीपी आदि की दिक्कतें आ रही थी. कई घरों में पांच छः लोग हैं, लेकिन एक ही फोन है, इसलिए ऑफलाइन सदस्य बनाने का काम शुरू करना पड़ा. हम यह चाहते हैं कि कोई भी व्यक्ति तकनीकी वज़ह से सदस्य बनने से वंचित न रहे, इसलिए भाजपा हर व्यक्ति तक पहुंचना चाहती है.