Bikaner news: राजस्थान के बीकानेर शहर में लगातार चोरों का आतंक जारी है चोरों के हौसले अब इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें न तो पुलिस का डर रह गया है और ना ही भगवान का, शायद यही वजह रही है कि आज के दौर में भगवान का घर भी सुरक्षित नहीं रह गया है और चोर बेझिझक अपने चोरी के वारदात को अंजाम दे रहे हैं अब चोर मंदिरों में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे हैं. ताजा मामला सदर थाना इलाके का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इलाके के पुराना रोशनी घर के पास स्थित रामदेव मंदिर में एक चोर दानपात्र चुराकर उठा ले गया. चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि एक चोर मंदिर में घुसता है, और वहां रखे दानपात्र को उठाकर चोरी से चलता बना. हैरत कि बात ‌यह है कि आसपास इतनी भीड़ मौजूद होते हुए भी उसे किसी ने भी रोका नहीं.


ये भी पढ़े-बदले गए 'अदिपुरुष' के सभी विवादित डायलॉग्स, 'कपड़ा तेरे बाप का' को किया कपड़ा तेरी...


 इस संबंध में सदर पुलिस थाने में दुष्यंत गहलेात ने मामला दर्ज करवाया है. जिसमें बताया है कि वह पुराने रोशनी घर के पास स्थित रामदेव मंदिर को पूजता है और कोई अज्ञात व्यक्ति मंदिर में घुसा और दानपात्र उठाकर ले गया. वहीं प्रार्थी ने बताया कि दानपात्र में करीब तीन से चार महीने के दान की रकम थी. जो अज्ञात व्यक्ति उठाकर ले गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.