Bikaner News: बीकानेर में दो दिन पहले बंदूक़ की नोक पर ज्वैलर्स में साथ लूट की वारदात का पुलिस में पर्दाफाश कर दिया है. कुछ ही घंटों की मशक्कत के बाद बीकानेर पुलिस ने इस पूरे मामले की तमाम परतें खोल दी हैं. पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बीकानेर एसपी तेजस्वीनी गौतम ने आज बीकानेर में प्रेस वार्ता करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी ने बताया कि 7 आरोपियों में से तीन ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. वहींं बाकी सभी वारदात में सहयोगी रहे जिसमें मनोज,राकेश और दिनेश मुख्य आरोपी हैं जिन्होंने लूट को अंजाम दिया. एसपी ने बताया कि सभी को रिमांड पर लेकर लूट के माल की बरामदगी की जाएगी. ये लुटेरे परिवादी को पहले से जानते थे और परिवादी की दुकान के पास ही इनकी दुकान है. जिसके साथ ये पहले से व्यापारी पर रेकी कर रहे थे.



एसपी ने कहा कि मामले को लेकर एएसपी दीपक शर्मा ने नेतृत्व में SIT का गठन किया गया. जिसमें सीओ श्रवण दास,नया शहर थानाधिकारी विक्रम तिवारी, कोतवाली थानाधिकारी परमेश्वर सुथार,कोटगेट थानाधिकारी मनोज शर्मा और मुक्ताप्रसाद थानाधिकारी धीरेंद्र सिंह की अहम भूमिका रही.