Dungargarh: श्रीडुंगरगढ़ थाना क्षेत्र के ठुकरियासर गांव में अंबेडकर मूर्ति तोड़ने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान की गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों ने अपने अपराध को स्वीकार किया है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


 

पुलिस उप अधीक्षक निकेत पारीक ने बताया कि ठुकरियासर गांव में अंबेडकर मूर्ति तोड़ने की घटना के पीछे गांव के सरपंच के पुत्र और उसके दोहिते का हाथ था. उनका उद्देश्य गांव के राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को बदनाम करना और फंसाना था. इस घटना को उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों को नुकसान पहुंचाने के लिए अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस ने समय पर कार्रवाई करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सरपंच अमराराम गांधी और उनके पुत्र बुधराम पर आरोप है कि उन्होंने गांव में बनने वाले जीएसएस के सर्वे के बाद वापस लौट रहे बिजली विभाग के अधिकारी के साथ मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने सरपंच और उनके पुत्र को गिरफ्तार किया. इसके बाद, सरपंच के एक अन्य पुत्र और दोहिते ने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को फंसाने और दबाव बनाने के लिए अंबेडकर मूर्ति को खंडित कर दिया, जिससे गांव में अराजकता का माहौल बन गया.


थानाधिकारी इंद्र कुमार की टीम ने अंबेडकर मूर्ति तोड़ने के मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में सरपंच के पुत्र नरसीराम और उनके दोहिते हनुमान को गिरफ्तार किया गया है, जिन पर सांप्रदायिक माहौल खराब करने का आरोप है. पुलिस ने समय पर कार्रवाई करके कानून व्यवस्था बिगाड़ने की बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है, जिससे शांति और सामाजिक सौहार्द कायम रखने में मदद मिली है. यह पुलिस की सख्ती और प्रभावी कार्रवाई का परिणाम है जिससे अपराधियों को कड़ा संदेश गया है.

 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!