Kolayat: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी विधानसभा क्षेत्र कोलायत के दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने कोलायत में कांग्रेस कमेटी के जरिए आयोजित बीआरओ की बैठक में  शामिल हुए. और पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत कराने तथा प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस दौरान जयपुर से नियुक्त बीआरओ कोलायत बदरुद्दीन टाक और बज्जू बीआरओ सज्जनसिंह चारण भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक में   ऊर्जा मंत्री  ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से  क्षेत्र की प्रत्येक जानकारी प्राप्त की . तथा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी के के जरिए संगठन को मजबूत बनाने के लिए अलग-अलग नियुक्ति की जाएगी और लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए प्रयास किए जाएंगे. 


इसके अलावा  मंत्राी भंवर सिंह भाटी ने संगठन का पुनर्गठन होने की बात बताई और कहा कि, लोगों को ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस पार्टी से जोड़े. 3 सालों में विधानसभा क्षेत्र में जो मांगे थी वो मांगे पूरी करने की कोशिश करने की भी बात कही. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार भी जताया . इस दौरान बैठक में भाटी ने कहा कि मुख्यमंत्री चिरंजीवी बीमा योजना से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुड़वाने की अपील की . 


इस दौरान मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कोलायत क्षेत्र के कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक ली और सरकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार करने की बात लोगों को बताई. साथ ही भाटी ने लोगों से अभाव अभियोग सुने और ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों ने बिजली ,पानी सहित अन्य समस्याओं के ज्ञापन मंत्री भाटी को दिए . भाटी ने आमजन के साथ जनसुनवाई कर उपस्थित अधिकारियों को समस्या समाधान करने के निर्देश दिए.


REPORTER: TRIBHUWAN RANGA