Raisingh Nagar : पंजाब के जलालाबाद (Jalalabad bike blast) में 15 सितंबर को हुए बाइक ब्लास्ट के मामले में पंजाब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अभी एक आरोपी फरार चल रहा है. शुक्रवार को जलालाबाद पुलिस द्वारा मामले में एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिस में पूछताछ में दो अन्य आरोपियों के नाम सामने आए. जिनकी फोन लोकेशन पर पुलिस (Punjab Police) द्वारा तलाश शुरू की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रायसिंहनगर के गांव बाजूवाला के पास 1 NZM ढाणी में पंजाब पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की. जिसमें आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पंजाब पुलिस के द्वारा रायसिंहनगर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर पहुंचा. देर रात दो संदिग्ध आतंकियों की तलाश शुरू की गई. पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर दोनों संदिग्ध आतंकियों के फोटोग्राफ जारी किए गए. 


यह भी पढे़- Rajasthan Weather Update:30 सितम्बर तक राज्यभर में झमाझम बारिश! जारी हुई चेतावनी


वहीं, कालूवाला ढाबा के निकट ग्रामीणों द्वारा घूम रहे एक संदिग्ध युवक को पूछ कर जांच पड़ताल की गई तो वह सवालों का जवाब नहीं दे पाया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया. रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सुखविंदर सिंह उर्फ सूखा को हिरासत में ले लिया. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने मामले में एक महिला को भी हिरासत में लिया हुआ है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के द्वारा आरोपियों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की गई है.


Report : Kuldeep Goyal