Khajuvala, Bikaner: बीकानेर के खाजूवाला में पंचायत समिति खाजूवाला की साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति प्रधान ममता बिरड़ा की अध्यक्षता में आयोजित हुई. साधारण सभा की बैठक 1 घंटा देर से शुरू हुई. बैठक देर से शुरी होने का मुख्य कारण शिक्षा, चिकित्सा और बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारी बैठक में नहीं पहुंचे थे. इसको लेकर सरपंच एशोसिएशन खाजूवाला के अध्यक्ष खलील खान पड़िहार, समाजसेवी धर्मपाल बिरड़ा, डायरेक्टर दलीप जलंधरा, सरपंच मांगीलाल मेघवाल, सरपंच चेतराम भाम्भू ने अधिकारियों के बैठक में नहीं पहुंचने पर रोष जताया, फिर मीटिंग शुरू होने पर जनहित के संवेदनशील मुद्दे उठाए गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने जनहित से जुड़ी समस्याओं और मुद्दों को उठाया और अधिकारियों से उनका समाधान करने की मांग रखी. इसके अलावा सरपंचों व सदस्यों ने जनता से जुड़ी समस्याओं व मुद्दों को उठाते हुए, अधिकारियों से जवाब भी मांगा. इस मौके पर उपखंड अधिकारी श्योराम ने संबंधित अधिकारियों से जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई गई समस्याओं का जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए. वहीं बैठक में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं व उनकी प्रगति की जानकारी भी दी.


इस दौरान पंचायत समिति की साधारण सभा में सरपंचों सहित अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा पानी, बिजली और जर्जर सडकों के उठाए गए मुद्दों को लेकर एसडीएम श्योराम, नायब तहसीलदार सपना सोनी, प्रधान ममता बिरड़ा व विकास अधिकारी राजेन्द्र जोईया ने समस्याओं के समाधान के निर्देश भी दिए.


Reporter - Tribhuvan Ranga 


खबरें और भी हैं...


IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट


जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास


दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल