दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल
Advertisement

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो इंसान के कर्मों को लेकर आपकी सोच को बदल कर रख देगा. वीडियो देखकर आप खुद ही कह पड़ेंगे कि बुरे कर्मों का फल तुरंत मिलता है. य़ह वीडियो न केवल देखने में मजेदार है बल्कि लोग इसपर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Viral Video: कहते हैं कि जब आप किसी का बुरा करने की सोचते हैं तो ऊपरवाला भी आपका यह कारनामा बखूबी नोटिस करता है. माना जाता है कि अगर आप किसी के साथ अच्छा करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा होता है लेकिन अगर आप किसी का बुरा सोचते हैं तो आपके साथ उससे भी ज्यादा बुरा हो सकता है.

हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो इंसान के कर्मों को लेकर आपकी सोच को बदल कर रख देगा. वीडियो देखकर आप खुद ही कह पड़ेंगे कि बुरे कर्मों का फल तुरंत मिलता है. य़ह वीडियो न केवल देखने में मजेदार है बल्कि लोग इसपर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की या यूं कहें कि पापा की परी किसी लड़के के साथ बाइक पर जा रही होती है. उस लड़की का ड्रेसिंग सेंस काफी स्टाइलिश और रिवीलिंग नजर आ रहा है. तभी उसे न जाने क्या सवार होता है कि वह साइड में बाइक पर जा रहे लड़के की बाइक को लात मारने की कोशिश करती है. वीडियो देखकर लगता है कि वह उस बाइक सवार को गिराना चाहती है.

 

लेकिन इसके बाद जो होता है, वह आपको न केवल हंसाएगा बल्कि कमेंट करने पर मजबूर भी कर देगा. जैसे ही लड़की लड़के की बाइक में लात मारने चलती है, तुरंत वह खुद ही बाइक से गिर जाती है. वीडियो देखकर नेटिजेंस का कहना है कि बुरे कर्मों को नतीजा तुरंत ही मिलता है. वहीं, कुछ लोग बाइक से गिर जाने वाली लड़की के लिए सहानुभूति भी जाहिर कर रहे हैं. 

लड़की के गिरते ही पीछे चलने वाले शख्स ने उसका वीडियो बना लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया. यह वीडियो कहां का है इसका तो नहीं पता है लेकिन पसंद खूब किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-  Video: शादी में दुल्हन को देखने के लिए बेताब था दूल्हा, घूंघट उठाया तो निकल गई चीख

Trending news