Khajuwala, Bikaner News: बीकानेर के खाजूवाला में भारत पाक सीमा क्षेत्र में हो रही अवैध मादक पदार्थो को तस्करी को लेकर सीमावर्ती थानों की पुलिस एक्शन मोड़ पर है. इसी के तहत छतरगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक क्विंटल डोडा पोस्त के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर परिवहन में काम ली जाने वाली गाड़ी को जब्त किया है. सीमावर्ती क्षेत्र में लगातार अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. ऐसे में छत्तरगढ़ पुलिस के द्वारा नाकाबंदी के दौरान बीकानेर सड़क मार्ग पर एक कार को रोककर चेक किया तो पुलिस ने कार से 1 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया. छतरगढ़ कार्यवाहक थानाधिकारी हरपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम के द्वारा छतरगढ़ से बीकानेर भारतमाला सड़क पर नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान सत्तासर की ओर से एक कार आई जिसको रोक कर चेक किया तो, पांच अलग-अलग प्लास्टिक के गड्ढों में भरा 1 क्विंटल डोडा पोस्त मिला. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पंजाब निवासी छगन सिंह व संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच पूगल थानाधिकारी विकास बिश्नोई कर रहे है. गौरतलब है कि पंजाब व गुजरात में होने वाली अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के लिए तस्कर माफिया इसी क्षेत्र का इस्तेमाल करते है. इसी के मद्देनजर बीकानेर आईजी रेंज में पुलिस विशेष सतर्कता बरतते हुए कार्रवाई को अंजाम दे रही है.


Reporter - Tribhuwan Ranga


खबरें और भी हैं...


Crack Heel Solution : फटी एड़ियां नहीं करेंगी शर्मिंदा, सर्दी के मौसम के अपनाइये ये टिप्स की हर नजर आपके पैरों पर ठहर जाए


7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान


श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर


नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी