Bikaner: बीकानेर में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई देखने को मिल रही है. बीकानेर में पुलिस ने एक बार फिर बदमाशों की धरपकड़ तेज कर दी है. पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसते हुए रेंज के चार जिलों में एक ही दिन में तीन हजार से ज्यादा स्थानों पर रेड मारी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बड़ी संख्या में बदमाशों को पकड़ा गया. अकेले बीकानेर में पांच इनामी बदमाश पकड़ लिए गए. इतना ही नहीं 17 वांछित बदमाशों को भी पकड़ा गया. डीआईजी दिनेश एम.एन. के निर्देशों पर हो रही इस कार्रवाई में बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व चूरू में एक साथ पुलिस की सात सौ टीमों ने कार्रवाई की.


तीन हजार तीन सौ स्थानों पर छापे मारे गए. बीकानेर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के पांच, आर्म्स एक्ट का एक और एक्साइज एक्टज के तीन मामले में दर्ज किए हैं. एंटी सोशल एलिमेंट्स पर राजस्थान पुलिस बड़ा अभियान चला रही है बीकानेर आईजी और SP ने प्रेस वार्ता करते हुए अभियान की जानकारी दी.


जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस कमिश्नरेट जिला पश्चिम डीएसटी टीम और राजीव गांधी नगर थाना व झंवर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दो ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे करीब 6 टन डोडा पोस्ट जब्त कर दोनों ट्रकों को भी जब्त किया है. 


पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. डीसीपी पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है .


यह भी पढ़ें- महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज


यह भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा


ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा