Rajasthan Crime News: राजस्थान के बीकानेर में बीते कुछ दिन पहले महिला की लाश मिली,जिसका शिर और हाथ कटा हुआ था.पुलिस ने इस मामले को अब सुलझा लिया है.बीकानेर पुलिस ने इस मामले में जोधपुर के एक टैक्सी चलाने वाले युवक के साथ उसकी लिव इन रिलेशन में रहने वाली पाटनर को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं उनसे पुछताछ में हुए खुलासे के बाद से पुलिस ने जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र से मृतक महिला के सिर और हाथों को बरमाद कर लिया है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका मुस्कान, जोधपुर में आरोपियों के साथ ही रहती थी.



पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ जोधपुर पहुंची,जिसके बाद बताई गई जगह पर सर्च ऑपरेशन हुआ,जिसके बाद नाले से महिला के सर और कटे हुए दोनों हाथ मिलें. मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतका मुस्कान विकास को संगीता के साथ रहने पर उसे मना किया करती थी,जिसे उन दोनों में तकरार होने लगी.तकरार इतना बढ़ गया कि संगिता ने प्रमी विकास के साथ मिलकर मुस्कान की गंडासे से हत्या कर दी. 



संगिता और विकास ने हत्या के बाद शवों को अलग-अलग जगह फेंक दिया. 15 जून को कोटडी घडसीसर अंडर ब्रिज के पास कचरे में से  महिला की लाश मिली,जिसके बाद शहर में सनसनी फैल गई और मामले की सूचना पर बीकानेर SP ने टीम के साथ पहुंच शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दिया. IPS दीपक शर्मा ने अलग-अलग टीमों का गठन किया और मामले की जांच करना शुरू की.



फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पुछताछ कर रही है. पुलिस ने दोनों से पुछताछ कर मुस्ताकन के पूरे शरीर के टूकड़ों को जब्त कर लिया है.



यह भी पढ़ें:Rajasthan Crime News: 900 करोड़ के भ्रष्टाचार में ED के बाद CBI की एंट्री,PHED से मांगे ओरिजिनल दस्तावेज


यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics:चूरू में मिली हार को लेकर राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान,कहा-हार के लिए मैं जिम्मेदार..