Lunakaransar: लूणकरणसर कस्बे के बाजार में हर कोई उस समय अचंभित रह गया जब एक ही परिवार के पुरुष और महिलाएं घरेलू मुद्दों पर लाते घुस्से चलाते हुवे एक दूसरे के साथ मारपीट की. सूचना पर पुलिस मौके पर सभी को हिरासत के लेकर इस परिवारिक ड्रामे को देखने खड़ी भीड़ को तितर बितर करते हुए मामला शांत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लूणकरणसर कस्बे के एसबीआई बैंक के पास सड़क पर आधा घण्टे तक ड्रामा चला, दो युवक ओर एक महिला के बीच बाइक को लेकर जोरदार झगड़ा हुआ जो मारपीट तक पहुंच गया. भरी सड़क के बीच तीनो के बीच मारपीट होती रही तो थोड़ी देर बाद एक महिला और दो पुरुष भी मौके पर पहुंचे और सभी ने सड़क पर एक दूसरे से मारपीट की.
 
साथ ही मारपीट करने वाले दुलमेरा स्टेशन के निवासी थे और सभी एक ही परिवार के सदस्य थे. कुछ दिन पहले नई मोटरसाइकिल ली थी, जिसको लेकर यह झगड़ा हुआ और मोटरसाइकिल को सड़क पर पटककर मारपीट करने लगे. एक पक्ष ने लूणकरणसर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक महिला और एक पुरुष को थाने लेकर गई. वहीं झगड़े को के दौरान कालू रोड़ पर जाम की स्थिति बन गई.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा