Rajasthan News: राजस्थान में धार्मिक मेलों का दौर जारी है. इन सब में बीच हर कोई भगवान की भक्ति में मदमस्त है... क्या मंत्री क्या विधायक सभी अपने अपने अन्दाज में भगवान की भक्ति करते दिखाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कुछ ऐसी ही तस्वीरें बीकानेर के पुनरासर से सामने आई हैं. जहां पुनरासर बालाजी मंदिर में विधायक ने अपने अलग अंदाज से समा बांध दिया. जहां भगवान की भक्ति रस में डूबे विधायक जेठानंद व्यास अपने समर्थकों और श्रद्धालुओं के साथ जमकर थिरकते नजर आये.



विधायक ने पारंपरिक अंदाज में जमकर भजन गाकर भी भक्तों के बीच आनंद उठाया. बीकानेर में इन दिनों पुनरासर बालाजी का मेला चल रहा है जहां विधायक के मदमस्त अंदाज ने काफी सुर्खियां बटोरी.



किरोड़ी लाल मीणा भी डांस को लेकर रह चुके हैं चर्चा में 


हाल ही में किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वायरल वीडियो में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा एक शादी समारोह में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मस्ती करते नजर आए.



वीडियो में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने अपने हाथों में आतिशबाजी वाली फायर गन पकड़ रखी हुई थी और धीरे धीरे थिरकते हुए गन फायर कर आतिशबाजी उन्होंने की.



डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही उनके इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया गया.  सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित एक होटल में आयोजित शादी समारोह में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का ये निराला अंदाज देखने को मिला.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!