Khajuvala: छत्तरगढ थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा गांधी नहर परियोजना की 507 हेड के पास एक 28 वर्षीय युवक नहर में गिरने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि नहर में गिरने से  से डूब गया. आसपास के लोगों की सूचना के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु की गई. सफलता नहीं मिलने पर अब एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और तलाशी अभियान शुरू की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छतरगढ़ थानाधिकारी जयकुमार भादू ने बताया कि रविवार शाम 6:00 बजे रावला के 2 PSD निवासी जसविंदर सिंह के नहर में डूबने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर स्थानीय गोताखोरों की तलाश से युवक की नहर में तलाश की, लेकिन काफी मकसद के बाद भी सफलता नहीं मिली.


जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है ओर युवक की नहर में तलाश शुरू की गई है. हालांकि अभी तक यह कंफर्म नहीं हो पाया कि युवक के साथ कोई हादसा हुआ है या सुसाइड. क्योंकि इंदिरा गांधी नहर परियोजना के 507 हेड के पास भेड़ बकरी चराने वाले कुछ लोगों ने इस 28 वर्षीय युवक को नहर में गिरते हुए ओर डूबते हुए देखा.


ये भी पढ़ें- नहरी क्षेत्र के जंगल में फिर भड़की आग, हजारों जीव-जंतु मरे और जले पेड़


जिसके बाद आसपास के लोगों को सूचना दी इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की, लेकिन काफी मकसद के बाद भी युवक नहीं मिला तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया, इसके बाद तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि इंदिरा गांधी नहर में पहले भी कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें