Keshoraipatan, Bundi News: इंदरगढ थाना क्षेत्र के दौलतपुरा गांव के पास बीती रात एक बाइक सवार को पीछे से एक डपंर ने कुचल दिया. बाइक सवार रामनरेश मीणा निवासी दौलतपुरा की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद हाइवे निर्माण कंपनी के कर्मचारी युवक को लेकर इंदरगढ अस्पताल पहुंचे, जहां पुलिस की मौजूदगी में डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. शुक्रवार सुबह जब पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा रही थी तब परिजन और ग्रामीण भड़क उठे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों का कहना था कि हाइवे कंपनी के भारी वाहन रोजाना दुर्घटना कर रहे है. इसके चलते गांवों के रास्ते पर हल्के वाहन चालकों और बाइक सवारो को परेशान होना पड़ता है. इस बात से नाराज लोगों ने शव लेने से मना कर दिया और ग्रामीण विरोध प्रकट करने लगे. लोगों की नाराजगी को देखकर लाखेरी एसडीएम युगांतर शर्मा डीएसपी नतिशा जाखड सहित लाखेरी करवर देहीखेडा थाने से अतिरिक्त पुलिस बल अस्पताल और इंदरगढ थाने के आस-पास तैनात किया गया.


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो


बाद में तीन घंटे की समझाइश के बाद शव लेने पर सहमति बनी. हाइवे कंपनी के अधिकारियों और मृतक के परिजनों के बीच प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के बीच वार्ता में इस बात पर सहमति बनी की मृतक के आश्रितों को 11 लाख रूपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी. इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


Reporter: Sandeep Vyas


खबरें और भी हैं...


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़