Bundi News : राजस्थान के बूंदी जिले के दबलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत सांवतगढ़ के धाकड़ जाती के दो पक्षों में जमीनी विवाद के मामले को लेकर विवाद हो गया था. इस बात को लेकर दोनों पक्षों ने पहले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई भी थी. इसी दौरान एक अन्य पक्ष समर्थक के रूप में मौके पर कब्जा लेने पहुंच गया. खूनी संघर्ष होने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया. जिससे मौके पर कब्जा करने आए लोगों के दो वाहनों को आग लगा दी,  वही घायल हुए आधा दर्जन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जमीन व जमीन को लेकर विवाद कर रहे हैं 10 लोगों को  गिरफ्तार किया है. वही सभी घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है, विवाद के दौरान क्षेत्र के दौरे पर आए पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी को ग्रामीणों ने घेर लिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के संरक्षण में बदमाश कब्जा लेने आए थे, लेकिन विरोध होने के बाद ग्रामीण एकजुट हो गए और बदमाशों के मंसूबे कामयाब नहीं हुए पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो यह सब नहीं होता लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी होने से पूर्व मंत्री सैनी भी पुलिस कार्रवाई से संतुष्टि की ओर रवाना हो गए.


एडिशनल एसपी किशोरी लाल ने बताया कि एक पक्ष में दूसरे पक्ष को जमीन फसल के लिए दी थी. उस दूसरे पक्ष में तीसरे पक्ष को जमीन बेच दी जब तीसरा पक्ष जमीन को कब्जा लेने पहुंचा तो पूरा विवाद सामने आया है. विवाद के बाद ग्रामीणों ने दो वाहनों को आग लगा दी ,फिलहाल पुलिस गस्त गांव में बड़ा दी है शांति बनी हुई है.


रिपोर्टर- संदीप व्यास 


Horoscope 19 December : आज सफला एकादशी पर वृश्चिक,कुंभ और तुला पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें आपकी राशि का हाल