Bundi news: बूंदी सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आज दो बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से  चोरी की 6 बाइक बरामद की है शातिर बदमाश मिस्त्री का काम करते हैं और अनजान जगह पर खड़ी बाइकों को चुराकर उनके पार्ट्स निकाल लेते थे और उन्हें बेच देते थे पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि नैनवा क्षेत्र के बांसी  निवासी दीपक बैरवा व जितेंद्र मीणा पूर्व में भी बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं लगातार हो रही चोरियों के बारे में जांच की तो मामला संदिग्ध लगा और दोनों को पूछताछ की इसमें इन्होंने 6 बाइक चोरी करना कबूल किया दोनों से बाइक बरामद कर आगे की पूछताछ की जा रही है जिससे उम्मीद है कि और भी बाइक बरामद हो सकती है. 


ये भी पढ़े- ऊंट को निवाला बनाने की फिराक में था मगरमच्छ, फिर हुआ ये कि दाव पड़ा उल्टा, देखें तस्वीरें


पुलिस को बताया कि दोनों वाहन चोर सुनसान जगह से बाईक को चुराते थे और जंगल में ले जाने के बाद उसके पार्ट्स निकाल लेते थे जिन्हें वह बेच देते थे. इसमें शातिर दीपक बेरवा मिस्त्री का काम करता है और वह पार्ट्स को अन्य गाड़ियों में लगा देता था इससे मोटा मुनाफा मिलता था. पीड़ित मायाराम ने सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक घर के बाहर खड़ी थी जो चोरी हो गई उस पर पुलिस ने जांच की और मोबाइल कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो दोनों चोरों का पता चल सका.