Bundi news: विश्व हिन्दू परिषद हिण्डोली ने मुस्लिम समाज के लोगो के द्वारा मस्जिद को आगे बढ़ाने के नाम पर समुदाय विशेष के लोगो के द्वारा पहाड़ियों को खोद कर किए जा रहे अतिक्रमण को रुकवाने की मांग को लेकर एसडीएम राहुल कुमार मल्होत्रा को ज्ञापन सौपा ज्ञापन. ज्ञापन में विश्व हिन्दू परिषद ने बताया की हिण्डोली का वातावरण हमेशा सदभावपूर्ण रहा है.  जिसमें हिंडोली के निवासियों की विशेष भूमिका रही है लेकिन बीच-बीच में समाज विशेष के द्वारा ऐसे कार्य कर दिए जाते हैं जिससे माहौल तनावपूर्ण हो जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Dholpur news: बाड़ी में भाजपाइयों ने जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन, PWD,PHED विभाग पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप


वर्तमान में रामसागर झील किनारे प्रमुख तीर्थ स्थल रघुनाथ घाट के ठीक सामने एक मस्जिद है और उसके बगल में गुर्जर समाज वर्षो से छाट भरने की रस्म अदा करता आ रहा है जहां पर वर्तमान में घाट का निर्माण भी चल रहा है. उक्त जगह के पास को मस्जिद आगे बढ़ाने के नाम पर अतिक्रमण किया जा रहा है. रामसागर झील की पहाड़ियों पर पेड़ो को काटकर अवैध खनन करके झील के सौंदर्य को बिगाड़ा जा रहा है और अतिक्रमण की मंशा से मलबे को फैलाया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई


जिससे हिन्दू समाज में आक्रोश है, मुस्लिम समाज के लोगो के द्वारा हिण्डोली का वातावरण खराब करने की कोशिश की जा रही है जो की सरासर गलत है अगर प्रशासन ने जल्द अतिक्रमण नहीं हटाया तो हिंदू समाज इसको लेकर उग्र आंदोलन करेगा, और इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए हिण्डोली एसडीएम राहुल कुमार मल्होत्रा, डीएसपी सज्जन सिंह, तहसीलदार असगर अली, थाना प्रभारी मुकेश मीणा कानूनगो व पटवारी के साथ मौके पर पहुंचे और प्रशासन का कहना है की मामले में जांच की जा रही है, और आवश्यक कानूनी कार्यवाही हौगी वो प्रशासन द्वारा की जायेगी.


ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के अनशन के बीच मुख्यमंत्री गहलोत का सबसे बड़ा ऐलान, निशाने पर 2030