Bundi news: तालेड़ा में आज भारत सरकार के राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड के प्रथम अध्यक्ष (दर्जा प्राप्त केंद्रीय मंत्री) सुनील सिंघी (गुजरात) का प्रथम बार तालेड़ा आगमन पर भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन तालेड़ा की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया. इस दौरान सिंघी ने व्यापारियों एवम कार्यकर्ताओ की समस्याओं को सुना. भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन ने बताया कि जयपुर से बारां जाते समय सिंघी कुछ देर के लिए तालेड़ा रुके. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां उनका माला एवम साफा पहनाकर जोरदार स्वागत एवम अभिनंदन किया गया. इस दौरान सिंघी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार व्यापारियों के हितों के लिए हमेशा तत्पर है केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा व्यापारियों के हितों में काफी अच्छे कदम उठाए गए है जिससे आज देश का व्यापारी सुरक्षित महसूस कर रहा है इस दौड़ सिंघी के साथ राजस्थान से केंद्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड में सदस्य सुभाष गोयल भी साथ रहे. जैन ने दोनो को व्यापारियों की समस्याओं से अवगत करवाया. 



इस दौरान पंचायत समिति सदस्य बाबूलाल मेघवाल, भाजयुमो मंडल मंत्री रवि जैन,भाजपा कार्यकर्ता शुभम पंचोली,मनोज गुर्जर, विश्वास गौतम,शरद जैन, संदीप जैन, गौ सेवक बद्री विशाल शर्मा, राजू मीणा बल्लोप,सुनील गुवारिया, छोटू गुर्जर सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. केंद्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड के प्रथम अध्यक्ष सुनील सिंघी ने कहा कि देश की भाजपा की मोदी सरकार ने व्यापारियों के हितों एवम उनकी सुरक्षा के लिए पहली बार इस बोर्ड का गठन किया है सिंघी ने मोदी सरकार की योजनाओं से भीं कार्यकर्ताओ को अवगत करवाया . गौरतलब है कि सिंघी इस बोर्ड के प्रथम अध्यक्ष है.


यह भी पढ़े- BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, कहा- हमेशा के लिए लगने वाला है फुल स्टॉप !