YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही की शादी की बात सुन अभीरा को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अभीरा और अरमान के रिश्ते में कई ट्विस्ट और टर्न्स आ सकते हैं. घर पर रूही और अरमान की शादी की बात चल रही है. ये बात जान अभीरा को बहुत दुख होता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2024, 08:30 PM IST
  • अरमान की शादी की खबर से टूट जाएगा अभीरा का दिल
  • अरमान संग शादी की खबर से खुश हो जाएगी रूही
YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही की शादी की बात सुन अभीरा को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा और अरमान का तलाक इन दिनों ट्रैक पर चल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा रूही और अरमान की शादी की बात सुनकर टूट जाएगी. वह काफी रोती है. वह रोते-रोते कॉलेज जाएगी. लेकिन उसका एग्जाम देने का बिल्कुल मन नहीं लगेगा. वह एग्जाम में गलत-गलत चीजें लिखेगी. इतना ही नहीं, अपने एग्जाम को बीच में छोड़कर बाहर निकल जाएगी. 

रूही नाचने लगेगी 
रूही अपनी और अरमान की शादी की बात सुन इमोशनल हो जाएगी. वह विद्या को गले लगा लेगी. रूही अरमान संग शादी की बात सोचकर इतनी खुश हो जाएगी कि वह नाचने लगेगी. वह अरमान को शादी के बारे में बताने के लिए कॉल करेगी लेकिन तभी कोई इंसान अरमान से लिफ्ट मांगेगा, वह इंसान अभीरा के कॉलेज तक जाएगा. ऐसे में अरमान सोचेगा कि यहां तक आ ही गया हूं तो अभीरा को भी देख लूं. 

अरमान पर गुस्सा करेगी अभीरा 
अरमान देखेगा कि अभीरा एग्जाम हॉल में नहीं है. वह उसे ढूंढने के लिए जाएगा. अभीरा क्लास में बैठकर चिल्ला रही होगी तभी अरमान आ जाएगा. अरमान अभीरा से बात करेगा. अभीरा उसे उसकी और रूही की शादी की बात बताएगी. अरमान शादी की बात जानकर हैरान रह जाएगा. 

वहीं अभीरा गुस्से में अपनी जिम्मेदारी और बोझ से आजाद करते हुए एग्जाम हॉल में जाएगी लेकिन प्रोफेसर उसे रोक लेंगे. ऐसे में अरमान मदद की कोशिश करेगा लेकिन अभीरा उसकी मदद करने नहीं देगी. वह खुध अपने प्रोफेसर से बात करेगी और एग्जाम पूरा करेगी. 

ये लोग होंगे खिलाफ 
अरमान अपनी शादी की बात सुन हैरान होगा. वहीं पौद्दार परिवार में माधव, मनीषा, मनोज, कृष और फूफा सा अरमान और रूही की शादी के खिलाफ होंगे. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़