CM को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल, प्लांड तरीके से की गई साजिश; आतिशी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2252495

CM को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल, प्लांड तरीके से की गई साजिश; आतिशी

Atishi Marlena On Swati Maliwal: आदमी पार्टी ( AAP ) की नेता आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जब से आप संयोजक जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है. इसी बौखलाहट में उन्होंने स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया है. 

CM को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल, प्लांड तरीके से की गई साजिश; आतिशी

Atishi Marlena On Swati Maliwal: आदमी पार्टी ( AAP ) की नेता आतिशी ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली के सीएम को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया गया है. प्लांड तरीके से यह पूरी साजिश रची गई है, जिसका चेहरा स्वाति मालीवाल हैं. इसलिए 13 मई की सुबह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर स्वाति को भेजा गया था.

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जब से आप संयोजक जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है. इसी बौखलाहट में उन्होंने स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया है. आतिशी ने कहा, "इस साजिश के दौरान अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) मौजूद नहीं थे, इसलिए वह बच गए. फिर स्वाति मालीवाल ( Swati Maliwal ) ने विभव कुमार पर इल्जाम लगाए. आतिशी ने कहा कि सीएम आवास के ड्राइंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सच्चाई बाहर आई है."

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत और दर्ज FIR में कहा कि उनके साथ बेरहमी से मारपीट हुई, उन्हें मुक्के मारे गए, उनके सिर पर चोट लगी, उनकी शर्ट के बटन फटे, लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसमें ऐसा कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है.

स्वाति मालीवाल ने इल्जाम लगाया कि वो दर्द से कराह रही थी. पुलिस को बार-बार कॉल किया गया है. लेकिन आतिशी ने कहा कि वीडियो में स्वाति मालीवाल बिल्कुल ठीक बैठी हुई हैं. वो सिक्योरिटी के लोगों को धमका रही हैं. विभव कुमार को धमका रही हैं. उनके कपड़े फटे हुए नहीं है. वीडियो में सिर्फ उनकी धमकी दिखाई दे रही है. आतिशी ने बताया कि, "विभव कुमार ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस में मालीवाल के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज की है और उस शिकायत में उन्होंने 13 मई को हुई पूरी घटना के बारे में बताया है."

आतिशी ने विभव कुमार के द्वारा दी गई कंप्लेंट के मुताबिक बताया, "13 मई को बिना किसी अपॉइंटमेंट के स्वाति मालीवाल CM आवास पहुंच गईं. उन्हें जब सिक्योरिटी ने रोका तो उन्होंने झूठ कहा कि उनका सीएम के साथ अपॉइंटमेंट है. जब क्रॉस चेक किया गया तो उन्हें रोका गया. उसके बाद राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पुलिस वालों को धमकाया कि "मैं राज्यसभा सांसद हूं. मेरे पास अधिकार हैं, तुम्हारी नौकरी लेने का." वह सिक्योरिटी से झगड़ा कर सीएम रेजिडेंस के अंदर घुस गईं. सिक्योरिटी में उन्हें वेटिंग रूम में बैठाया.

Trending news