बूंदी (bundi). राजस्थान के बूंदी जिले मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने हैं. शहर के चित्तौड़ रोड स्थित निजी विद्यालय के पीछे एक नवजात मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.नवजात को झाड़ियों में पड़ा देख स्कूल के बच्चों ने पूलिस को सूचना दी. सूचना पर सदर थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज मौके पर पहुंचे और तुंरत नवजात मासूम को  अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है,  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​


बच्चों को सुनाई दी थी मासूम के रोने की आवाज
पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें सूचना मिली कि चित्तौड़ रोड पर झाड़ियों में नवजात बच्ची लवारिस हालत में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर मासूम को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे पहले तो अपनी निगरानी में रखा. जैसे ही वह नॉर्मल हो गई तो उसे इलाज के लिए कोटा रैफर किया. डॉक्टर्स के मुताबिक इस बच्ची का जन्म भी मिलने से करीब 2 से 3 घंटे पहले ही हुआ था. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर रही है.  नवजात का बूंदी के बाद कोटा अस्पताल में उपचार चल रहा है लेकिन नवजात की परिजनों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है.


फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच में प्रथम दृष्टया मामला निजी स्कूल से जुड़ा हुआ मान रही है क्योंकि स्कूल परिसर के पिछवाड़े में नवजात बालिका का मिलना और स्कूल की परिसर में कुछ सबूत मिलना इस बात का इशारा कर रहे हैं कि कहीं ना कहीं इस मामले के तार स्कूल से  जुड़े हुए हैं फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है वहां स्थित चौकीदार से भी पूछताछ कर रही है.


यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम


Reporter: Sandeep Vyas