Hindoli: राजस्थान के हिंडोली नेशनल हाइवे 52 पर बड़ा नयागांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने युवती को कुचल दिया, जिससे युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अशोकनगर बड़ानयागांव निवासी युवती मनप्रीत कौर पुत्री बलविंदर उम्र 19 वर्ष चारा लेकर हाईवे पार करके घर जा रही थी तभी हाइवे पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसको कुचल दिया, जिसमें युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- बूंदी में केंद्र सरकार के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, SDM कार्यालय के बाहर दिया धरना


एक्सीडेंट की सूचना पर हाइवे पर भीड़ लग गई इस दौरान चालक उतरकर फरार हो गया. हाइवे पर वाहनों की लंबी लाइने लग गई हाइवे 52 लगभग 30 मिनट जाम रहा. सूचना पर हिंडोली पुलिस भी मौके पर पहुंची और यातायात सुचारू करवाया उसके बाद हाइवे एम्बुलेंस की मदद से मृतका के शव को हिंडोली अस्पताल लाया गया, जहां पोस्टमार्डम के बाद शव को परिजनों को सपुर्द कर हिंडोली पुलिस अग्रिम जांच में जुट गई और ट्रेलर को जप्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया.


माता-पिता की 10 वर्ष पहले हो चुकी है मौत, दादा- दादी ही थे आसरा
जानकारी के अनुसार मृतका मनप्रीत के माता-पिता की मौत 10 वर्ष पहले ही हो चुकी है. वह अपने दादा-दादी के पास ही रहती थी. गरीबी के चलते परिजनों की माली हालत भी ठीक नहीं है. सरपंच मंजीत कोर ने मीडिया के माध्यम से मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा और आर्थिक सहायता देने की मांग की है.


Reporter: Sandeep Vyas