बूंदी में केंद्र सरकार के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, SDM कार्यालय के बाहर दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228204

बूंदी में केंद्र सरकार के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, SDM कार्यालय के बाहर दिया धरना

बूंदी जिले के हिंडोली में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित कार्यवाही एवं पुलिस तंत्र के हमले के विरोध में जोरदार प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया. कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार को वर्तमान राजनीति से प्रेरित कार्य करने के लिए जिम्मेदार ठहराया.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं का विरोध

Hindoli: बूंदी जिले के हिंडोली में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित कार्यवाही एवं पुलिस तंत्र के हमले के विरोध में मंगलवार को जोरदार प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता दोपहर 12 बजे कृषि मंडी के पास इकट्ठे हुए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार को वर्तमान राजनीति से प्रेरित कार्य करने और पुलिस तंत्र के हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया. इसके बाद महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए बस स्टैंड पहुंचे.

यह भी पढ़ें- 'म्यूजिक थेरेपी' का मार्मिक उदाहरण, मां की लोरी सुन कोमा में गए बच्चे ने किया रिएक्ट

उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता उपखंड कार्यालय पहुंचे और राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध के तहत केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग रोकने और अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना के आधार पर सेना में भर्ती पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों से भारतीय सेना केवल सिक्युरिटी एजेंसी बनकर जायेगी. बीजेपी के खिलाफ बोलने वालों को देशद्रोही करार दे दिया जाता है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों के चलते देश का माहौल खराब हो गया है. युवा सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहा है. देश के युवाओं पर मुकद्दमे दर्ज किए जा रहे है.

Reporter- Sandeep Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news