Begun: चित्तौड़गढ़ जिले में बेगूं  के बस्सी से आमां तक जाने वाला मार्ग बदहाली का शिकार हो रहा है. इस मार्ग की सालों से सुध नहीं लिए जाने के कारण यह दिनों-दिन बदहाली की ओर बढ़ता जा रहा है. बदहाली की तस्वीर  ऐसी है कि मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. वहीं सड़क किनारे बनी नालियों के मलबे से पटी होने के कारण थोड़ी सी बारिश में नालियों का गंदा पानी सड़क पर बहता रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे जहां वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.  ग्रामीणों ने इस मार्ग को दुरुस्त करने की मांग सालों से कर रहे हैं. इसके बाद भी अब तक कोई सुध नहीं लिए जाने से लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है.


यह सड़क मार्ग दो जिलों को आपस में जोड़ता है. यहां प्रति दिन काफी वाहनों की आवाजाही बनी रहती है. लोगों ने बताया की खराब सड़क मार्ग के बारे में कई बार उच्च अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन सबने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है. 


ग्रामीणों के अनुसार केंद्र और राज्य सरकार दोनों से इसके लिए बजट पास किया था.  कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के जरिए इस सड़क को बनाने के लिए शिलान्यास भी कर चुके है लेकिन सड़क निर्माण का कार्य अब तक शुरू नहीं हो पाया है.  गुस्साए लोगों ने शिलान्यास पटीका को भी तोड़ दिया.


लोगों के अनुसार यह सबसे व्यस्तम मार्ग है. यह मार्ग छोटे छोटे गांवो को शहर से जोड़ता है. हर छोटे से छोटे कार्य के लिए लोग एक दूसरे जिले में जाने के लिए इसी मार्ग का इस्तेमाल करते है.


Reporter: Depak Vyas


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो