Kapasan: नाकोड़ा नगर के सामने तलाई के पास से गुजरने वाली 11 केवी विद्युत लाइन के तार पर कौआ (पक्षी) के स्पार्किंग से तार टूट कर जमीन पर गिरने का मामला सामने आया, जिससे एक बड़ा हादसा टलते हुए रह गया.   तार के टूटते ही जहां चिन्गारियां पड़ने लगी. तभी  नाकोड़ा नगर के दुकानदारों ने कनिष्क अभियंता आलिया खान को  ग्रामीणों ने फोन लगाया फोन  किया पर  फोन नहीं उठाने पर विभाग  ने ऑफिस पहुंच कर लाइट बंद करवाई गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : Rajasthan Weather : राजस्थान के करीब 2 दर्जन जिलों में झमाझम बारिश,जयपुर में कई जगह पानी भरा


कनिष्ठ अभियंता के फोन नहीं उठाने पर लोग आक्रोशित हो गये.ग्रामीणों ने बताया कि, पूर्व मे भी कई बार फोन करने पर कनिष्ठ अभियंता फोन नहीं उठाते है जिससे ग्रामीण नाराज थे, लोगों ने प्रधान हेमेन्द्र सिंह राणावत को मौके पर बुलाया. प्रधान ने कनिष्ठ अभियंता को फोन करने पर कनिष्ठ अभियंता आलिया खान ने पहले तो आकोला ऑफिस में बताया प्रधान ने मौके पर बुलाया तो कहने लगे में भूपालसागर हूं आने मे एक डेढ़ घंटा लगेगा.


प्रधान राणावत ने आलाअधिकारियों को फोन से मौकै पर बुलाया, मौके पर भूपालसागर कनिष्ठ अभियंता अंकित बैरवा पहुंचे. गये तबतक भी आलिया खान नहीं पहुंची तो ग्रामीण और आक्रोशित हो गये ओर ग्रामीणों ने कनिष्ठ अभियंता आलिया खान को आकोला से हटाने की मांग की.जबकि बाबरिया खेडा में विद्युत विभाग की लापरवाही से ही शिवलाल जाट की करंट आने से मौकेपर ही मौत हो गई थी, जिसका जिम्मा विद्युत विभाग पर लगा था. ग्रामीणों ने बताया कि कनिष्ठ अभियंता आलिया खान फोन नहीं उठाती है , ग्रामीणों ने हटाने की मांग रखी. बाद मे मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने फोन नहीं उठाने की  शिकायत की .जिस पर भूपालसागर कनिष्क अभियंता अंकित बैरवा, सहायक अभियंता हरिशंकर मीणा, पिंटू वैष्णव, चम्पालाल आदि स्टाफ के सामने ग्रामीणों को समझाईश की.


मौके पर नाकोड़ा नगर मे लोहे के विद्युत पोल हटाने लाइट संबंधित रिपोर्ट दी गई. प्रधान हेमेन्द्र सिंह राणावत एवं ग्रामीणों ने जिला प्रमुख-विधायक एवं आलाधिकारियों से फोन पर सम्पर्क कर बताया कि, दस दिन में अगर लोहे के पोल हटाया जाय व अन्य समस्याओं से निजात नहीं मिली एव कनिष्ठ अभियंता आलिया खान को आकोला से हटाया नहीं गया तो दस दिन बाद प्रधान हेमेन्द्र सिंह एवं ग्रामीण मिल कर नया कदम उठायेंगे जिसके जिम्मेदार प्रशासन होगा.
Reporter: Deepak Vyas


अन्य जिलों की खबरों को लिए यहां क्लिक करें