Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू के रावतभाटा उपजिला अस्पताल में बुधवार सुबह डेढ़ साल की बच्ची के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया. बाडोलिया निवासी गिरिराज नायक ने बताया कि सोमवार को उसकी डेढ़ साल की बेटी स्नेहा की आंख में इंफेक्शन और बुखार आने पर उपजिला अस्पताल में एक महिला डॉक्टर को दिखाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला डॉक्टर ने बच्ची को बुखार की दवा और आंख में डालने के लिए ड्राप दी. इसके बाद परिजनों ने घर जाकर महिला डॉक्टर के बताए अनुसार सुबह, दोपहर और रात को बच्ची की आंख की ड्राप डाली लेकिन आराम मिलने की जगह बच्ची की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई. इस पर परिजन अगले दिन मंगलवार सुबह दोबारा से बच्ची को लेकर उपजिला अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें कोटा रेफर कर दिया गया. कोटा में चिकित्सक ने बच्ची की आंख खराब होने और ऑपरेशन करवाने को कहा, जिस पर बच्ची के परिजन बिलख पड़े और बच्ची को लेकर रावतभाटा लौट आए. 


यह भी पढ़ें - पुष्कर के जूता-चप्पल कांड का पहले से था पता, महज बाजार बंद करा कर बैठ गया था प्रशासन


बुधवार सुबह परिजन दोबारा अस्पताल आए, तो मेडिकल स्टाफ ने इलाज करने वाली महिला डॉक्टर के छुट्टी पर होने की बात कही. इस पर परिजन अस्पताल परिसर के बाहर हंगामा करने लगे, जिस पर ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अनिल जाटव ने परिजनों से समझाइश की और जल्द से जल्द बच्ची को कोटा अस्पताल ले जाने को कहा. इसके बाद परिजन रावतभाटा थाने पहुंच गए और महिला डॉक्टर के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग कर रहे है.


Reporter: Deepak Vyas


चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात


राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल


पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद