Chittorgarh Crime News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के टांडीखेड़ा गांव में घर से लापता 9 साल के बालक का शव तीन दिन बाद उसी के गांव में मिलने के मामलें में 18 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है.


चित्तौड़गढ़ में घर से लापता 9 साल बालक का मिला शव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. आरोप है कि बालक पुष्कर गुर्जर की हत्या कर उसका शव झाड़ियों में फेंका गया था. 19 नवंबर के दिन बालक घर से लापता होने के बाद 22 नवंबर को परिजनों को उसका शव स्कूल के पास झाड़ियों में मिला था.


स्कूल के पास झाड़ियों में मिला शव


ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ न्यूज : सियाखेड़ी जंगल में पैंथर और भैंस में हुई जमकर लड़ाई, एक साथ मृत हालत में मिले दोनों, वन विभाग जुटा जांच में



घटना के लगभग 18 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से मामले का खुलासा नहीं किया गया. इसे लेकर टांडीखेडा व सांवलियाजी सहित आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण एकजुट होकर पुलिस थाने पहुंचे और मामलें में जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर थानेदार को ज्ञापन सौंपा.


18 दिन बीत जाने के बाद भी मामले का खुलासा नहीं



ग्रामीणों की ओर से पुलिस को तीन दिन का अल्टिमेटम दिया गया. तीन दिनों के अंदर पुलिस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं की जाती तो ग्रामीणों की ओर से धरना प्रदर्शन व उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है.