Chittorgarh Crime News : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में डीएसटी व गंगरार थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 650 ग्राम अवैध अफीम जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्कर पुलिस कार्यवाही से बचने के लिए अफीम को जांघ पर बांध कर ले जा रहा था. हालांकि तस्कर की चालाकी काम नहीं आई और उसे पुलिस ने धर दबोचा.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने के अनुसार डीएसटी को सूचना मिली कि गंगरार थानांतर्गत नेशनल हाईवे पर स्थित सिल्वर होटल के आगे खड़े एक व्यक्ति के पास अफीम है.

जो किसी बस का इन्तजार कर वहां से निकलने की फिराक में है. जिला विशेष टीम ने इसकी जानकारी गंगरार थाना पुलिस को को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची गंगरार पुलिस को देख तस्कर वहां से भागने लगा. जिस पर पुलिस जाब्ते ने घेरा बना कर आरोपी को दबोच लिया.


ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

तस्कर ने दाहिने पैर की जांघ पर सेलो टेप से प्लास्टिक की थैली में रखी 650 ग्राम अफीम छुपा रखी थी. पुलिस ने अफीम जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान हरियाणा के फतेहाबाद जिला निवासी बलविंदर सिंह पुत्र बग्गू सिंह के रूप में हुई है. अब पुलिस की ओर से तस्कर के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.