Sukhdev Singh Gogamedi News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003769

Sukhdev Singh Gogamedi News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

Sukhdev Singh Gogamedi News:  नितिन फौजी दो दिन का छुट्टी पर गांव आया था. नितिन फौजी अजमेर रोड़ पर रोहित राठौड़ से मिला. इन दोनों को नवीन शेखावत स्कॉर्पियों में बैठाकर यहां से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के मकान पर ले गया.

Sukhdev Singh Gogamedi News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

Sukhdev Singh Gogamedi News: सूखदेव सिंह गोगामेड़ी की दो शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड मामले में दोनों शूटर्स का सहयोग करने वाले महेंद्रगढ़ निवासी रामवीर जाट को गिरफ्तार किया गया. आरोपी ने शूटर्स को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर की रैकी करवाने और संरक्षण देने में सहयोग किया था.

बता दें कि पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दो शूटर्स नितिन फौजी और रोहित सिंह राठौड़ और उनका एक अन्य साथी उदम सिंह है.  जिनको होटल कमल पैलेस,चडीगढ़ से दस्तयाब किया गया है.  जोसेफ ने बताया कि नितिन फौजी दो दिन का छुट्टी पर गांव आया था. नितिन फौजी अजमेर रोड़ पर रोहित राठौड़ से मिला. इन दोनों को नवीन शेखावत स्कॉर्पियों में बैठाकर यहां से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के मकान पर ले गया. बैठक में बातचीत के दौरान दोनों शूटर्स ने अंधाधूध फायरिंग कर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी व नवीन सिंह शेखावत की हत्या कर दी और तीसरे व्यक्ति अजीत सिंह को घायल कर दिया.

नितिन फौजी के पास एक जिगाना पिस्टल व एक मैग्जीन थी जिसमें 20 राउण्ड थे, इसके अलावा दूसरी पिस्टल 30 व उसकी एक मैग्जीन जिसमें 15 राउण्ड थे. शूटर रोहित राठौड़ के पास एक पिस्टल व उसकी एक मैग्जीन जिसमें 13 राउण्ड थे. घटना के बाद दोनों की शूटर्स स्कूटी, ऑटो से अजमेर रोड़ पहुंचे. जहां से राजस्थान रोडवेज की बस से डीडवाना पहुंचे. डीडवाना से एक टैक्सी लेकर सुजानगढ़ पहुंचे. 

सुजानगढ़ से वॉल्वों बस से धारूहेड़ा पहुंचे, धारूहेड़ा से ऑटो लेकर रेवाड़ी पहुंचे और रेवाड़ी से ट्रेन से करीब 4:40 पर रवाना होकर हिसार पहुंचे. फिर उदम सिंह निवासी हिसार के साथ टैक्सी लेकर मनाली पहुंचे, वहां दो दिन होटल में रूके. होटल कमल पैलेस सैक्टर 22ए चडीगढ़ में वह रूके जहां से रात करीब 8 बजे पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया.

 

ये भी पढ़ें-

Jhunjhunu Chunav Result: झुंझुनूं की इस सीट पर पहली बार खिला कमल, तीन दशक बाद बृजेंद्र ओला ने भी तोड़ा मिथक

Jaipur Chunav Result: जयपुर की 19 में से 12 सीट पर भाजपा का कब्जा, इन सीटों पर जनता ने दिया हाथ को साथ

Trending news