chittorgarh news : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के  भदेसर थाना पुलिस ने पिछले 5 दिनों में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध दूसरी कार्यवाही करते हुए मंगलवार को नाकाबंदी के दौरान एक ब्रेजा कार से 134 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की धरपकड़ के लिए थानाधिकारी भदेसर शंकर लाल राव ने थाने के जाब्ता एएसआई गोविंद सिह, हैड कांस्टेबल राजेश कुमार, कॉन्स्टेबल राधेश्याम, अमरचन्द व विष्णु कुमार के साथ कार्यवाही करते हुए सरहद भदेसर मे गाडरीयों की ढाणी से मण्डफिया रोड जाने वाले रास्ते पर पहुंच नाकाबंदी शुरू की.


नाकाबंदी के दौरान गाडरियों की ढाणी की तरफ से एक सफेद रंग की ब्रेजा कार गाड़ी आती हुई नजर आई. जिसका चालक पुलिस की गाड़ी और जाब्ता पुलिस को देख करीब 100 मीटर पहले गाड़ी को वापस पीछे की तरफ लेने लगा. मगर रास्ता संकरा होने और रास्ते के किनारे झाड़ियां होने के चलते कार छोड़कर चालक भाग गया, जबकि कार की दूसरी सीट पर बैठे शख्स को पुलिस ने पकड़ा.


कार की तलाशी में बोरियों और कट्टों में भरा अवैध अफीम डोडा चूरा मिला है. जो कुल 134 किलोग्राम का बताया जा रहा है. अवैध अफीम डोडा चूरा व ब्रेजा कार को जब्त कर आरोपी नारायण लाल को पकड़ा. एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. 


एक महीने से लापता है धौलेटा का छात्र, किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में बैरिकेड तोड़कर प्रदर्शन