Chittorgarh News: शहर के सदर थाना क्षेत्र में आज देर शाम ऑटो चालक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ऑटो चालक कल शाम को भाड़े पर गया था. परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई. फिलहाल पुलिस ने शव मुर्दाघर में रखवाया है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद ही कोई हादसा हुआ था या फिर उसके साथ कोई अनहोनी हुई, पता चल पाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार निंबाहेड़ा रोड स्थित औछडी ओवर ब्रिज के नीचे ऑटो रिक्शा में लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे और शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. यहां उसकी शिनाख्त कीर खेड़ा निवासी 45 वर्षीय सत्येंद्र सिंह पुत्र गोवर्धन सिंह राजपूत के रूप में की गई. पुलिस द्वारा परिजनों को भी सूचना दी गई. मृतक की पत्नी और उसकी बेटी सहित परिवार के लोग हॉस्पिटल पहुंचे और उसकी शिनाख्त सत्येंद्र के रूप में की.


इसके साथ ही हॉस्पिटल में रोना-धोना मच गया. सत्येंद्र की बेटी ने बताया कि उसके पिता कल शाम किसी पार्टी को लेकर भाड़े पर गए थे और रात को नहीं आने की बात कही. आज दिन भर उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ था ऐसे में संपर्क नहीं हो पाया. मृतक के शरीर पर निशान भी पाए गए. चिकित्सा सूत्रों ने कल ही उसके साथ अनहोनी होने की बात कही है. वहीं पुलिस भी प्रारंभिक तौर पर इसे हत्या मानकर चल रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह पोस्टमार्टम होगा.


ये भी पढ़ें- पहले व्यापारी की आंखों में डाली मिर्ची फिर नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए लुटेरे


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सत्येंद्र के साथ घटित घटना सामने आने की उम्मीद है. उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया जाता है कि सत्येंद्र लंबे समय से किरखेड़ा में अपने परिवार सहित रह रहा था और ऑटो रिक्शा से ही अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. अचानक उसकी मौत होने पर परिवार के साथ-साथ आसपास के लोगों को भी विश्वास नहीं हो रहा है क्योंकि कल वह जब गया तब पूरी तरह से स्वस्थ था. अचानक उसकी मौत कैसे हो गई, इसे लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं.