पहले व्यापारी की आंखों में डाली मिर्ची फिर नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए लुटेरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645453

पहले व्यापारी की आंखों में डाली मिर्ची फिर नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए लुटेरे

Sirohi: व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर रुपए से भरा बैग लूटा गया है. यह घटना सिरोही के नीमकाथाना की है. लोगों ने पीछा किया तो बैग फेंक कर बदमाश फरार हो गए. व्यापारी अपनी दुकान बंदकर अपने घर जा रहा था.रास्ते में दिया वारदात को अंजाम.टोडा गांव की है घटना.

 

 

पहले व्यापारी की आंखों में डाली मिर्ची फिर नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए लुटेरे

Sirohi: नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत टोडा गांव में एक व्यापारी के आंखों में मिर्ची डालकर रुपए से भरा बैग लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है. हालांकि आसपास के लोगों द्वारा आरोपी का पीछा करने पर बदमाश बैग फेंककर वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर टोडा पुलिस चौकी भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. मामले की जांच शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार टोडा के रहने वाले शंकर महाजन अपनी दुकान मंगल कर अपने घर जा रहे थे तभी रास्ते में एक बदमाश पहले से ही रास्ते में घात लगाए हुआ बैठा था व्यापारी वहां पहुंचा तभी बदमाश ने व्यापारी की आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया.

रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गया.व्यापारी ने शोर-शराबा किया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाश युवक का पीछा किया. लोगों के पीछा करने के बाद बदमाश बैग फेंककर वहां से फरार हो गया. बैग में करीब 85 हजार रुपए थे.घटना की सूचना पर टोडा पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

पीड़ित व्यापारी से पूरे मामले की जानकारी ली फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. व्यापारी के साथ हुई घटना के बाद व्यापारियों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर की सौर वैधशाला मिशन आदित्य एल-1 में भी अपनी अहम भूमिका अदा करेगी, सूर्य की गतिविधियां पर रखेंगी नजर

 

Trending news