चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ के बेगूं विधानसभा क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में बेगूं और रावतभाटा में भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई. बेगूं में दोपहर को तिरंगा यात्रा का शुभारंभ काटूंदा मोड़ स्थित राजकीय महाविद्यालय से हुआ जो कि मुख्य बाजार होकर बड़ोदिया महादेव स्थल पर संपन्न हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलग अलग इलाकों में पुष्पवर्षा


इस मौके पर बेगूं में  विधायक बिधूड़ी का नगर के अलग अलग इलाकों में पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया. इसी तरह से रावतभाटा में शहीदों की शान में विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में शाम 6 बजे बप्पा रावल चौराहे से तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया गया.



कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में निकाली गई तिरंगा यात्रा में रावतभाटा शहरी और आसपास पूरे उपखण्ड क्षेत्र से हजारों की तादाद में लोग हाथों में तिरंगा झंडा लेकर शामिल हुए. इस दौरान डीजे पर बजते देशभक्ति गीतों पर थिरकते युवाओं में सरोबार नजर आए.


चारभुजा में तिरंगा यात्रा की शुरुआत में विधायक बिधूड़ी ने बुलडोजर पर चढ़ कर बप्पा रावल चौराहे पर स्थापित भव्य बप्पा रावल की प्रतिमा व एनटीसी गेट चौराहा स्थित सुभाषचंद्र बोस की भव्य प्रतिमा का अनावरण किया. रात करीब 10 बजे हाट चौक बाजार में तिरंगा रैली का समापन हुआ.


 शहीदों के नाम कार्यक्रम में शिरकत


जिसके बाद विधायक बिधूड़ी ने देर रात तक आयोजित एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में शिरकत की. जहां विधायक बिधूड़ी ने तिरंगा यात्रा में भागीदारी निभा कर शहीदों को नमन करने वाले कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देने के साथ कहा कि शहीदों की याद में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ.


जिसमें हमने देश को आजाद करवाने वाले शहीदों को याद किया. मगर शहीदों के नाम एक शाम नही बल्कि हर दिन, हर पल, पूरा जीवन ही शहीदों के नाम व उनके द्वारा किए गए संघर्ष को भूलना नहीं है, जिन्होंने अपनी जान देकर गुलाम देश को आजाद करवाया.


ये भी पढ़ें-


गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण


1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर


विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल