Chittorgargh news: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के कपासन कस्बे में दिनदहाड़े एक सूने मकान से चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर अंदर रखे लगभग 5 लाख रु के जेवरात सहित 30 हजार रु. की नगदी चूरा ले गए. मकान मालिक मजदूरी करने गया था जबकि उसके परिजन खेत पर थे.घर लौटने पर चोरी का पता चला. कस्बे के वार्ड नंबर 1 देवमंगरी पुर्बिया मोहल्ला स्थित नारायण पुत्र गुलाब पुर्बिया के सुने मकान में आज मंगलवार को दिन दहाड़े चोरी की वारदात हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नारायण लाल ने बताया कि सुबह उसके परिजन खेत पर चले गए थे और वह मजदूरी करने चला गया था. पीछे मकान के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. अज्ञात बदमाशों ने मकान के पिछवाड़े से प्रवेश किया और एक खिड़की पर लगा ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया. कमरे में रखी अलमारी की चाबी उन्हें वहां कमरे में मिल गई. जिनसे बदमाशो ने अलमारी खोली लेकिन अलमारी के अंदर लॉकर की चाबी नहीं होने से बदमाशों ने लॉकर को तोड़कर अंदर रखें कुल 6 तोला सोने के जेवरात जिसमें टडा, मंगलसूत्र रामनवमी नथ शामिल थे. इसके साथ ही लगभग 2 किलो चांदी के जेवर सहित वहां बेटे की मजदूरी के आए 30,000 रु की नगदी पड़ी हुई थी उसे भी चुरा ले गए.


यह भी पढ़ें- Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का माता सीता पर विवादित बयान, संबित पात्रा ने किया ये पलटवार


दोपहर बाद जब नारायण लाल अपने घर पर पहुंचा और मुख्य दरवाजे का ताला खोल कर अंदर गया तो उसे चारी का पता चला. कमरे की खिड़की पर लगा ताला टूटा हुआ था खिड़की खुली हुई थी और कमरे के अंदर अलमारी और पेटियों के सामान बिखरे हुए थे. अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था. लॉकर में रखी हुई नगदी और जेवरात गायब थे. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया नारायण लाल ने थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है. चोरी की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए.


REPORTER- OM PRAKASH