Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का माता सीता पर विवादित बयान, संबित पात्रा ने किया ये पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1774845

Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का माता सीता पर विवादित बयान, संबित पात्रा ने किया ये पलटवार

Rajasthan:  सोमवार को झुनझुनूं में एक कार्यक्रम में  मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने माता सीता पर विवादित बयान देते हुए राजनीतिक पारा गरमा दिया है. मंत्री गुढ़ा के  विवादित बयान के बाद बीजेपी में उनके खिलाफ काफी अक्रामक हो चुकी है. इसी कड़ी में मंगलावार को दिल्ली में बेगल पंचायती चुनाव को लेकर की कई मीटिंग में  पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है. 

Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का माता सीता पर विवादित बयान, संबित पात्रा ने किया ये पलटवार

Rajasthan: सोमवार को  शेखावटी में आने वाले गुढ़ागौड़जी  में राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक समाजिक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उनके बोल बिगड़ गए थे. राजेंद्र गुढ़ा ने झुंझनू में गुढ़ागौड़जी मे  भगवान राम और माता सीता के बारे में विवादित बयान दिया था. जिस पर मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने  दिल्ली में की गई बंगाल पंचायती चुनाव के लिए की गई मीटिंग में पार्टी का पक्ष रखा. 

संबित पात्रा का पलटवार
दिल्ली में हुई मीटिंग में संबित पात्रा ने सोमवार को  गुढ़ागौड़जी में  मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के जरिए माता सीता पर दिए विवादित बयान को लेकर कहा कि यह कफी दुखद है जिस प्रकार के शब्दों का चयन  राजस्थान में सीएम गहलोत के रजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने  जनसभा को संबोधित करते हुए माता सीता भगवान राम  के लिए  किए है, वह काफी चिंताजनक है.

आगे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि  मैं खुद उन शब्दों को दुबारा यहां प्रयोग नहीं कर सकता क्योंकि यह बहुत निंदनीय है. पर कांग्रेस के लिए यह कोई नई बात नहीं है. क्योंकि जिसकी पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी का मानना यही है कि भगवान राम का अस्तित्व ही नहीं वह कल्पनीय है.इस पर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट भी दिया है , तो जाहिर है इस तरह की मां सीता के ऊपर अभद्र टिप्पणी करना उनके स्वभाव में है. उन्होंने अपने स्वभाव के अनूरूप ही काम किया है जो की निंदनीय है. 

क्या है मामला

सोमवार को  झुंझनू में गुढ़ागौड़जी राजेंद्र गुढ़ा ने एक कार्यक्रम में  माता सीता  और भगवान राम पर आपत्तिजनक  टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि माता सीता बहुत सुंदर थीं. उनकी  इसी सुंदरता के पीछे भगवान राम और रावण पागल थे.मंत्री गुढ़ा के इस विवादित बयान के बाद बीजेपी भड़क गई है. साथ ही राजनीति में गुढा के इस बयन के बाद उनका काफी विरोध हो रहा है. 

यह भी पढे़ं- 

राजस्थान के जोधपुर में सम्राट मिहिर भोज के नाम से हटाया गुर्जर, गुर्जर समाज में गुस्सा

OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

Trending news