सांवलियाजीः चित्तौड़गढ़ में सांवलियाजी के पास शनिवार दोपहर में हुई एक दुर्घटना में 5 महिलाओं सहित 8 लोग घायल हो गए. वेगनआर और क्रूजर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में घायल कार में सवार तीन जनों को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया. जबकि 5 महिलाओं को चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय लाया गया. मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. घायलों को तत्काल प्रभाव से मण्डफिया स्थित चिकित्सालय ले जाया गया. मण्डफिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक ओम सिंह चुंडावत के अनुसार यह दुर्घटना आवरी माता और मण्डफिया के बीच आईटीआई कॉलेज के पास हुई. एमपी 44 सीए 6690 वेगनआर कार में सवार लोग सांवलियाजी के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे. जबकि आवरी माता की ओर से आ रही एमपी 14 बीई 0644 क्रूजर जीप में सवार लोग सांवलियाजी दर्शन के लिए आ रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाड़ी हुई चकनाचूर
 इस दुर्घटना में कार में सवार जावदा थाना अंतर्गत खोर गांव निवासी लक्ष्मण पुत्र नवनाथ, लोडी गांव के गोपाल पुत्र भगवान लाल भील और किशोर पुत्र राजू तेली को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया गया. जबकि क्रूजर में सवार चालक और महिलाओं को सांवलियाजी में ही प्राथमिक उपचार दिया गया.


उसके बाद उन्हें चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. दोनों ही वाहनों के बीच स्पीड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ही बुरी तरह से चकनाचूर हो गए. थाना प्रभारी चुंडावत ने बताया कि दोनों ही वाहन जप्त करते हुए मामले की जांच की जा रही है. दुर्घटना की सूचना पर श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल बोर्ड के सदस्य ममतेश शर्मा, अशोक शर्मा, पूर्व सदस्य भेरुलाल सोनी सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौके पर पहुंचे.


Reporter-Deepak Vyas


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा सूची में नाम होगा या नहीं? ये एक महीने में हो जाएगा तय, जल्द ही 18 लाख आवेदनों की होगी स्क्रूटनी