Chittorgarh : राशमी थाना पुलिस ने मंगलवार को गश्त के दौरान एक पिकअप में अवैध रूप से भरा 248 किलोग्राम डोडाचूरा जब्त किया है. आरोपी बारू गांव से एक फार्म हाउस से डोडाचूरा भरकर ले जा रहे थे. फार्म हाउस मालिक व पिकअप चालक मौके से फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थाे की तस्करी व परिवहन करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने हेतु दिये गए निर्देश पर एएसपी गीता चौधरी वृत्त कपासन के नेतृत्व में मंगलवार को थानाधिकारी राशमी प्रेमसिंह उप निरीक्षक थाना के जाब्ता हैड कानि जगदीष, कानि रामचन्द्र, प्रितम, मनोज कुमार, संजय कुमार व रामलाल के साथ रवाना होकर बारू रोड पर गश्त के दौरान बारू गांव से रूद रोड पर लगभग आधा किलोमीटर पहले दाहिनी तरफ बनी एक चार दिवारी जिसके लोहे का एक बडा गेट लगा था.


उसके पास एक र्स्कोपीयो खडी नजर आयी. तभी उस बडे गेट मे से एक सफेद रंग की पिकअप गाडी बाहर निकली जो बारू की तरफ मुड गई. उसके पीछे र्स्कोपीयो भी रवाना हो गई. पिकअप मे पीछे खुली बाडी होने से उसमे सफेद रंग के प्लास्टिक के कटटे भरे नजर आये. उक्त कटटो मे किसी प्रकार का कोई अवैध मादक पदार्थ होने की शंका पर पिकअप चालक को होर्न व डिपर से रूकने का ईशारा किया. र्स्कोपीयो चालक तेज गती से पीकअप को ओवर टेक करते हुये पीकअप चालक को होर्न का ईषारा करते हुये तेजी से निकल गया.


उसके ईशारे पर पिकअप मे बैठे चालक ने पिछे पुलिस जीप को देख कर अपनी पिकअप की स्पीड को एक दम तेज कर गांव बारू के अन्दर सहकारी समिति उचित मुल्य की दुकान के पास सकरे मार्ग पर रोक कर पिकअप से उतर कर गॉव के अन्दरूनी क्षेत्र की तरफ भागा. पीकअप गाडी की नियमानुसार तलाषी लेने पर उस में से 248 किलोग्राम डोडा चुरा जप्त कर थाना राशमी पर एनडीपीएस एक्ट मे प्रकरण दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा हैं. पुलिस जांच में फार्म हाउस मालिक रूद का खेडा थाना राशमी निवासी रतनलाल उर्फ डुंडा पुत्र मांगीलाल जाट तथा पिकअप चालक गुजरीया खेडा थाना राशमी निवासी पप्पु पुत्र बरदीचन्द गुर्जर को मामले में नामजद किया गया है.


ये भी पढ़ें


 मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 


विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश