Kapasan: कपासन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटे के लिये दुल्हन देखने गई मां खुद ही दुल्हन बन गई. तीन बच्चो की मां को अपने से दस साल छोटे युवक से प्यार हुआ तो वह पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी से नाता जोड़ने चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार, गांव करजाली निवासी अनिल राव ने 23 अगस्त को अपनी मां के गुम हो जाने की गुमशुदगी पुलिस में दर्ज करवाई थी. इस पर पुलिस जांच में जुट गई थी.


यह भी पढे़ं- पति को हुआ शक कि बीवी की कोख में पल रहा बच्चा नहीं उसका, चाकुओं से पेट ही गोद डाला


पता चलने पर शुक्रवार को अनिल की मां विमला और उसका प्रेमी की एएसआई नंदलाल सैनी ने विवाहिता की काउंसलिग करवाई. इस पर तीन बच्चों की मां विमला ने अपने से दस साल छोटे प्रेमी संग जाने की बात कही.


ऐसे महिला ने बताई कहानी
बताया गया कि विमला अपने बड़े बेटे अनिल की शादी के लिए लड़की देखने के लिए गांव जडोल गई थी. लड़की के भाई नारायण से विमला की आंखें चार हो गईं. दोनों ने फोन पर बातें करना शुरू कर दिया. धीरे धीरे दोनों के दिलों में प्रेम का प्रवाह उमड़ पड़ा और दोनों साथ जीने-मरने की कसम खाते हुए 17 अगस्त को उदयपुर चले गए. दो तीन दिन वहां रहने के बाद दोनों गुजरात चले गए. 


इधर पुलिस और युवती के पति तत्परता से विमला की खोजबीन में जुटे हुए थे. इसी दौरान गुजरात होने की सूचना पर विमला का पति गोविन्द राव गुजरात पहुंचा तथा दोनों को थाने में हाजिर किया. इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों और मां-बेटे बेटियो के बीच काउंसलिग करवाई. यहां युवती ने अपने प्रेमी संग जाने और उसी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की, जिस पर पुलिस ने बाद में आवश्यक कार्रवाई कर युवती को रवाना किया, जहां से वह अपने प्रेमी संग गई.


Reporter- Deepak Vyas


यह भी पढे़ं- Chittorgarh: डेढ़ साल की बच्ची की आंख के इलाज में लापरवाही का आरोप, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा