Chittorgarh: चित्तौडग़ढ़ की सदर थाना पुलिस ने तस्करी के जरिए कार में ले जाया जा रहा 58 किलो डोडा चूरा जब्त किया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गिरफ्तारी को लेकर मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे पुलिस के विशेष अभियान के तहत सदर थाना प्रभारी हरेन्द्र सिंह सौदा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह, सिपाही हेमव्रत सिंह, भजनलाल, दीपक कुमार, सुरेन्द्र पाल, बबलू और मुकेश कुमार धनेत पुलिया पर बेरिकेट्स लगाकर नाकाबंदी कर रहे थे.


इस दौरान नीमच की तरफ से एक कार आती दिखाई दी. पुलिस को देखकर चालक ने नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार को रोक लिया. कार में सवार तीन व्यक्तियों से पूछताछ की तो चालक ने खुद को नागौर जिले के मेड़ता सिटी के अंतर्गत डाणियों का मोहल्ला  में रहने वाला दीपक पाठक, राजेश, इन्द्राराम का बताया है.


पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें प्लास्टिक के पांच कट्टों में डोडा चूरा भरा हुआ मिला, जिसका तोल करवाने पर 58 किलो का था.  डोडा चूरा को पुलिस ने कार समेत जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार  कर लिया है.  पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया है. मामले की जांच चंदेरिया थाना प्रभारी कैलाशचन्द्र को सौंपी गई है.


Reporter: Deepak Vyas


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी


हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं