Begun: शारदीय नवरात्रा महोत्सव के अवसर पर श्रीरामचरित मानस मंडल बेगूं की ओर से प्रतिवर्ष मानस पाठ भव्य आयोजन किया जाता रहा है. मानस मंडल के व्यवस्थापक दीपक कुमार अग्रवाल ने बताया कि इस साल शारदीय नवरात्रा में रामचरितमानस पाठ के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मानस पाठ का स्वर्ण जयंती नवरात्रि महोत्सव मनाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट


नगर के बड़ोदिया महादेव रामधाम आश्रम में आयोजित हो रहे उक्त धार्मिक अनुष्ठान के तहत प्रतिदिन सुबह 7:15 बजे से संगीतमय मानस पाठ मुरलीधर रामायणी के मुखारविंद से करवाए जा रहे हैं, जिसमें किशोर, युवा, वयोवृद्ध और महिला श्रद्धालु 108 की संख्या बड़े ही भाव के साथ मानस पाठ कर रहे हैं.


पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप


इसी प्रकार रोज शाम को 7:30 बजे से संगीतमय श्रीराम कथा का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पंडित मदन लाल कांटिया और पंडित अजय शर्मा द्वारा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के जीवन दर्शन और उनके द्वारा बताए गए भारतीय संस्कृति के मूल्यों से अवगत करवाया जा रहा है. इस धार्मिक अनुष्ठान में श्रद्धालु बड़ी संख्या में भाग लेने पहुंच रहे हैं. बताया गया कि इस धार्मिक अनुष्ठान की पूर्णाहुति 4 अक्टूबर मंगलवार को यज्ञ हवन और वैदिक अनुष्ठान के साथ की जाएगी.


Reporter- Deepak Vyas