Churu: चूरू जिले के भालेरी कस्बे में आइसक्रीम और फालूदा का ठेला लगाकर जीवन यापन कर रहे एक परिवार से बीती रात मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट में एक गर्भवती महिला, स्कूली छात्रा सहित तीन लोग घायल हो गए. घायलों को चूरू के राजकीय भरतिया जिला अस्पताल लाया गया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल रामेश्वर लाल ने बताया कि वो भीलवाडा का रहने वाला है जो ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन करता है. उसके ठेले के पास ही भैरूं नाम का व्यक्ति भी आइसक्रीम का ठेला लगाता है. जो उससे व्यवसायिक रंजिश रखता है. करीब एक महीने से वह उसे परेशान किए हुए है. बीती रात जब वह अपने घर पहुंचा था इसी दौरान पुलिसकर्मी जीतू पुत्र परमेश्वरलाल अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंच गया. आरोपियों के हाथों में लाठियां थी, जिन्होने परमेश्वरलाल से मारपीट शुरू कर दी.


इस दौरान जब उसकी पत्नी, बेटी और गर्भवती साली वहां बीच बचाव के लिए आई तो आरोपियों ने उसकी बेटी पर लाठी और ईंट से वार कर दिया और उसकी गर्भवती साली को धक्का देकर गिरा दिया. नीचे गिरने से महिला के ब्लीडिंग शुरू हो गई. इस बीच आरोपी धमकी देकर वहां से चले गए. घायलों को चूरू के राजकीय भरतिया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया है. यह पहली दफा नहीं जब भालेरी पुलिस पर इस तरह का आरोप लगा है. कुछ दिन पहले ही भालेरी पुलिस की कस्टडी में दहेज मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने कोर्ट ले जाते वक्त चलती बस से कूदकर अपनी जान दे दी थी.


Reporter - Gopal Kanwar


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी


यह भी पढ़ें- घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना