घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना
Advertisement

घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

भरतपुर के बयाना कस्बे में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. रविवार अलसुबह बोलेरो में आए अज्ञात चोर सुभाष चौक सर्किल पर घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो को रस्सी से बांध खींच कर ले गए.

 

CCTV में कैद हुई घटना.

बयानाः भरतपुर के बयाना कस्बे में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. रविवार अलसुबह बोलेरो में आए अज्ञात चोर सुभाष चौक सर्किल पर घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो को रस्सी से बांध खींच कर चोरी कर ले गए. चोरी की यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अब बोलेरो सवार बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई है. सूचना पर थानाधिकारी हरि नारायण मीना, टाउन चौकी प्रभारी निर्भय सिंह गुर्जर और डीओ रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी देखते हुए घटना की जानकारी ली.

सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं
रीको व्यवसाई महेंद्र शर्मा ने बताया कि उनकी स्कॉर्पियो रोजाना की तरह घर के बाहर खड़ी हुई थी. अलसुबह करीब 2:45 बजे एक सफेद कलर की बोलेरो में आए अज्ञात बदमाश स्कॉर्पियो को रस्सी से खींचकर चोरी कर ले गए. सुबह जागने पर स्कॉर्पियो बाहर खड़ी नहीं देख घटना का पता चला. उधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि सुभाष चौक सर्किल पर नगर पालिका की ओर से हाई मास्क लाइट लगाई हुई है. लेकिन कुछ लोग लाइट की वजह से कीड़े आने के कारण लाइट को बंद कर देते हैं. इससे सर्किल के चारों तरफ अंधेरा छाया रहता है. एसएचओ हरि नारायण मीना ने बताया कि घटना की सूचना पर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. सीसीटीवी में एक बोलेरो, स्कॉर्पियो को खींच कर ले जाती दिखी है. मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा.

Reporter- Devendra Singh

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

राजस्थान में लगातार बढ़ रहा रात का तापमान, आज से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news