Churu Crime News:शहर के होटल सनसिटी मे संचालित ब्यूटी पार्लर में संदिग्ध अवस्था मे युवती का फंदे से शव झूलता हुआ मिला है. सुचना पर मौके पर कोतवाली थाना पुलिस भी पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले साक्ष्य जुटाए और शव को राजकीय डी.बी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूनिक ब्यूटी पार्लर में करती थी काम


डीएसपी सुनील कुमार ने बताया की सूचना मिली थी की होटल सनसिटी मे संचालित यूनीक ब्यूटी पार्लर में पंखे से लगाए फंदे से युवती का शव झूलता मिला है जिस पर मोके पर पहुंच शव को अपने कब्जे मे लिया और डी.बी अस्पताल की मोर्चरी मे रखावाया. परिजनों ने बताया 24 वर्षीय बुलबुल यूनिक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी .


डी.बी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया शव
वह प्रतिदिन सात से आठ बजे के करीब घर आ जाती थी आज देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने बुलबुल को फ़ोन किया फ़ोन नहीं उठाने पर बुलबुल के पिता पार्लर पहुचे जहां बुलबुल का शव फंदे से झूल रहा था.


परिजनों ने हत्या की जताई आशंका
शहर के वार्ड 27 निवासी बुलबुल के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव लेने से इंकार कर दिया. परिजनों ने होटल स्टाफ अमजद,अख्तर, मुजफ्फर और वाहिद के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दी है जिसके बाद पुलिस ने तीन जनो को राउंड अप किया है. जाति विशेष के युवको पर हत्या का आरोप होने के चलते मोर्चरी के आगे लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.


एमएलए हरलाल सहारण व भाजपा नेता वासुदेव चावला सहित भाजपाई भी पहुचे और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की. परिजन और सर्व समाज के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है और मोर्चरी के आगे प्रदर्शन कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:दूसरे चरण के मतदान के लिए स्काउट गाइड की पहल,घर-घर पीले चावल रखकर कर दे रहे मतदान का निमंत्रण