Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में ग्रामीण क्षेत्र की एक 26 वर्षीय युवती ने एक जने के खिलाफ अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की 26 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि करीब 3 साल पहले मेरी जानकारी हमारे नजदीकी गांव के एक व्यक्ति के साथ हो गई, और हमारी आपस में फोन पर बातचीत होने लगी. हमारा एक दूसरे के घर आना-जाना हो गया. 



उक्त व्यक्ति ने मेरे साथ सरदारशहर के किराए के मकान में कई बार दुष्कर्म किया और मुझे ब्लैकमेल करता रहा और धमकी देता रहा कि मैं जैसा बोलता हूं, वैसा करो नहीं तो तेरी फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा और तुझे बदनाम कर दूंगा और तुझे कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगा. करीब 2 महीने पहले मैंने उक्त व्यक्ति से बात करना बंद कर दिया और उसके बुलाने पर उसके पास जाने से मना कर दिया. 



उक्त व्यक्ति मुझे बार-बार परेशान कर रहा है और मुझे जान से मारने व बदनाम करने की धमकी दे रहा है. मैं इतने दिन बदनामी के डर से पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज नहीं करवा पाई. वहीं अब पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.