Delhi News: कहासुनी में युवक के प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार, अब पकड़ाया आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2326590

Delhi News: कहासुनी में युवक के प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार, अब पकड़ाया आरोपी

Delhi Crime News: क्राइम ब्रांच ने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि 30 जून को एक युवक की हत्या कर दी गई है. उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला किया गया था. अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Delhi News: कहासुनी में युवक के प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार, अब पकड़ाया आरोपी

Delhi Crime News: रविवार 30 जून को रात करीब 10:15 बजे शाहबाद डेयरी के रहने वाले 28 वर्षीय सनी को रोहिणी के बीएसए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रोहित के गुप्तांग और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू के घाव थे. इस मामले में केस दर्जकर पुलिस ने जांच शुरू की, जिसके बाद हत्या की वजह सामने आई.

आरोपी का नाम आया सामने
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम और रोहिणी की टीमें जो दिल्ली एवं एनसीआर के अनसुलझे एवं आंशिक रूप से सुलझाए गए जघन्य मामलों पर काम कर रही हैं, उसने इंस्पेक्टर संदीप तुशीर के नेतृत्व में एक टीम मामले पर काम करने के लिए गठित की गई. एएसआई प्रवीण दहिया को गुप्त सूचना मिली थी कि दीपक उर्फ ​​दीपू नामक व्यक्ति अपराध में शामिल है.

छापेमारी कर दबोच लिया
सूचना के बाद आरोपी के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई. आरोपी के सभी दोस्तों एवं रिश्तेदारों की गतिविधियों पर गुप्त रूप से नजर रखी गई. टीम को तकनीकी निगरानी और स्थानीय इनपुट के आधार पर पता चला कि आरोपी दीपक अपने एक दोस्त से मिलने के लिए रोहिणी के जापानी पार्क के पास आएगा.  टीम ने जापानी पार्क के पास जाल बिछाया और आरोपी को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: विफल हो गई दिल्ली के स्कूलों को बर्बाद करने की भाजपा की साजिश: आतिशी

पुराना विवाद रहा वजह
पूछताछ में आरोपी दीपक उर्फ ​​दीपू ने खुलासा किया कि उसके एक साथी अजय उर्फ ​​मोदी का सनी के साथ पुराना विवाद था. घटना वाले दिन वह अपने साथियों अजय उर्फ ​​मोदी, गुड्डू, दद्दू, चेतन, प्रकाश, रोशन, सागर और अन्य के साथ एक साथ जा रहा था. इस दौरान उसकी मुलाकात सनी से हो गई. उनके बीच मौखिक विवाद शुरू हो गया. इस बीच आरोपी अजय उर्फ ​​मोदी ने पहले मृतक को थप्पड़ मारा और फिर सभी आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. सभी आरोपियों ने मृतक को पकड़ लिया और आरोपी अजय ने चाकू निकालकर मृतक पर वार कर दिया.

INPUT- Raj Kumar Bhati

Trending news