Rajasthan News: चूरू के कोर्ट परिसर में एक वकील गुस्से में इतना बेकाबू हो गया कि उसने दूसरे वकील का होठ अपने दांतों से चबाकर अलग कर दिया. गंभीर रूप से घायल हुए वकील को तुरन्त निजी वाहन से गर्वमेंट डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक ईलाज के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया है. झगड़े और मारपीट की वजह घायल वकील के पिता से रंजिश बताई जा रही है। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कोर्ट पार्किंग में दो वकीलों के बीच मारपीट 
गंभीर रूप से घायल हुए एडवोकेट आनंद शर्मा के पिता वकील सुशील शर्मा ने बताया कि सीजेएम कोर्ट में उनकी ओर से गवाह से जिरह की जा रही थी. इस दौरान विपक्ष के वकील महिमन जोशी गाली गलौज कर परेशानी खड़ी कर रहे थे. कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद वह चुप हो गया. उन्होंने बताया कि बाद में जब वह कोर्ट से घर जाने के लिए पार्किंग स्थल पर पहुंचे, तभी महिमन जोशी गुस्से से वहां आ गया. वह उनसे मारपीट करने पर उतारू हो गया. इस दौरान उनकी एक अंगुली में चोट आई. इसी दौरान उनके बेटे एडवोकेट आनंद शर्मा ने वहां आकर बीच बचाव किया. इस पर आरोपी वकील महिमन जोशी ने उनके बेटे आनंद शर्मा को नीचे पटक दिया. 



एडवोकेट के निचले होंठ को काटकर किया अलग
वकील सुशील शर्मा ने बताया कि गुस्से में महिमन जोशी ने अपने दांतों से आनंद शर्मा के निचले होंठ को काटकर अलग कर दिया. इससे उसका काफी खून बहने लगा. वहीं, वकीलों के बीच हुई झगड़े से वहां हड़कंप मच गया. बाद में लोगों ने बीच बचाव कर उनको अलग किया. एडवोकेट सुशील शर्मा ने बताया कि महिमन जोशी उनसे रंजिश रखता है. वह पहले भी कई बार उनके साथ गाली गलौज कर चुका है. सुशील कुमार चूरू के वार्ड 38 के रहने वाले हैं. उन्होंने आरोपी वकील महिमन जोशी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी है. चूरू कोर्ट परिसर में हुआ यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. 



रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत 


ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून की रफ्तार में आएगी कमी, मूसलाधार बारिश से मिलेगी राहत