Sardarshahar, Churu: पुलिस थानों में स्लोगन लिखा होता है, हमारा ध्येय आमजन में विश्वास, अपराधियों में डर, इस स्लोगन को चरितार्थ  सरदारशहर पुलिस थाना टीम ने साबित किया है. जहां एक और अपराधी डाल डाल तो वहीx सरदारशहर पुलिस पात पात नजर आ रही है और अपराधियों को वारदात करने से पहले ही उन्हें जेल की हवा खिला रही है. पिछले कुछ महीनों में सरदारशहर थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई और उनकी टीम ने कई ऐसे बड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं जो शहर में बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन अपराधियों के मंसूबों को नाकाम कर उन्हें जेल का रास्ता दिखाया है. सोमवार को शहर के वार्ड 47 निवासी एक व्यापारी से कुख्यात गैंगस्टर अंकित जाट के नाम से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. तो वहीं एक नाबालिक को निरुद्ध किया है. थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने गुरुवार दोपहर बाद पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड 47 निवासी राजेश अग्रवाल ने मंगलवार को मामला दर्ज करवाया था कि सोमवार रात्रि को अंकित जाट नाम के व्यक्ति का व्हाट्सएप पर फोन आया और 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है. 


मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने तुरंत एक स्पेशल टीम का गठन किया जिसमें एसआई गिरधारीसिंह, एएसआई राजेंद्रकुमार, हिम्मतसिंह, जयसिंह, कॉन्स्टेबल कृष्णकुमार मीणा, नंदलाल डूडी, अनिल सैनी, महेंद्र शर्मा, सत्यप्रकाश मीणा, धर्मेंद्र, लेडीज कांस्टेबल पिंकी शामिल रहे. गठित टीम ने मामले में गहनता से कार्रवाई करते हुए रामसीसर भेडवालिया निवासी सुभाष पुत्र हीराराम जाट उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया है और मामले में एक नाबालिग को निरुद्ध भी किया गया है. वही थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी सुभाष जाटनी व्यापारी से हरियाणवी भाषा में बात कर फिरौती मांगी थी, वहीं अब पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ें-


उदयपुर में तैयार हो रही ये खास टेक्नोलॉजी, भारत-चीन सीमा पर पैंगोंग लेक के पास होगी तैनाती


झालावाड़ में बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर शिक्षक की निर्मम हत्या